Search This Blog

Monday, August 2, 2010

भाई कोई मुझे बताये गुरु पागल को समझाए ,

भाई कोई मुझे बताये गुरु पागल को समझाए ,
सोहराबुदीन कौन था जिसको दिए सब मिटाए ,
कोई कहता था आतंकबादी था वो बड़ा हठीला ,
किया क्यों उसके कारण मुश्किल किसी का जीना ,
मर गया तो मिट गई बाते क्यों उल्टी हवा बहाए ,
भाई कोई मुझे बताये गुरु पागल को समझाए ,
जो ऐसा काम किया क्यों उसे सूली पे चढाते हो ,
अफजल गुरु को जो बचाए उसको सलाम बजाते हो ,
जागो हिंद के जागो भाई करो उसको सलाम ,
जो इस तरफ के कालिख पोतो के काम करे तमाम ,
सिद्ध हुआ था आतंकबादी मारे तो तगमा क्यों न पहनाएं ,
भाई कोई मुझे बताये गुरु पागल को समझाए ,
इस तरह जो जाँच होगी तो हिंद का क्या होगा भाई ,
मारेंगे सब बुद्धिजीवी और मस्ती करेगा कसाई ,
देखो क्या हाल हुआ कसाब हमारा मेहमान हुआ ,
जिसका उसने लहू बहा वही उसका मेज़बान हुआ
उलटी गिनती शुरू होगी दिल्ली वालो को समझ न आए ,
भाई कोई मुझे बताये गुरु पागल को समझाए ,

No comments:

Post a Comment